UP Lok Sabh Election 2024: बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण पटेल की पत्नी का ‘शंखनाद’ बना चर्चा का विषय, वीडियो हो रहा है वायरल

Spread the love
Spread the love
 
 
UP Lok Sabha Chunav 2024: फूलपुर सीट से बीजेपी ने प्रवीण पटेल को उम्मीदवार बनाया है. बीजेपी प्रत्याशी की पत्नी गोल्डी पटेल चुनाव प्रचार में जमकर हिस्सा ले रही हैं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

UP Lok Sabha Elections 2024: संगम नगरी प्रयागराज में फूलपुर सीट से बीजेपी के उम्मीदवार और विधायक प्रवीण पटेल की पत्नी गोल्डी पटेल का शंखनाद करते हुए वीडियो चर्चा का सबब बना हुआ है. मौका था शहर के कटरा इलाके में प्रवीण पटेल के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन का. इस मौके पर पुरोहित पूजा अर्चना करा रहे थे. फूलपुर सीट से मौजूदा विधायक और लोकसभा में इसी सीट से बीजेपी के उम्मीदवार प्रवीण पटेल यहां पत्नी गोल्डी पटेल के साथ मौजूद थे.

पूजा अर्चना चल रही थी तभी प्रवीण पटेल की पत्नी गोल्डी पटेल ने शंख बजाना शुरू किया.  वह देर तक शंखनाद करती रहीं तो पुरोहित ने माइक उनके सामने कर दिया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने जय श्री राम और हर हर महादेव के जयकारे लगाए.  उम्मीदवार की पत्नी के शंखनाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और चर्चा का सबब बना हुआ है.

गेल्डी पटेल चुनाव प्रचार में ले रही हिस्सा

गोल्डी पटेल विधायक पति के चुनाव प्रचार में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं. वह महिलाओं की टोली संग अकेले ही प्रचार पर निकलती हैं, जबकि सार्वजनिक कार्यक्रमों में खुद पति के साथ मौजूद रहती हैं. बीजेपी ने फूलपुर लोकसभा सीट पर मौजूदा सांसद केसरी देवी पटेल का टिकट काटकर अपने विधायक प्रवीण पटेल को उम्मीदवार बनाया है. प्रवीण पटेल फूलपुर विधानसभा सीट से तीसरी बार विधायक हैं. हालांकि पहली बार वह बीएसपी के टिकट पर विधायक चुने गए थे. 

फूलपुर में कब है चुनाव?

उत्तर प्रदेश सहित पूरे भारत में पहरे और दूसरे चरण का मतदान हो चुका है. पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल को संपन्न हुआ तो वहीं दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को संपन्न हुआ. प्रयागराज और फूलपुर में छठवें चरण यानी 25 मई को वोटिंग हगी. बता दें कि सपा ने यूपी की फूलपुर सीट से अमरनाथ मौर्य को उम्मीदवार घोषित किया है तो बसपा ने इस सीट से जगन्नाथ पाल को टिकट दिया है.

Spread the love

Tags :

Blog

Share This :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *